Rishte Me Rukawat Door Karne Ka Wazifa – रिश्ते में रुकावट दूर करने का वजीफा

रिश्ते में रुकावट दूर करने का वजीफा

रिश्ते में रुकावट दूर करने का वजीफा – Rishte Me Rukawat Door Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarika, Hindi, Urdu, कई बार ऐसा होता है

परन्तु कोई अच्छा रिस्ता मिल नहीं पता, इसलिए आज हम आपको रिश्ते की बंदिश तोड़ने का वजीफा और बेहतरीन रिश्ते के लिए वजीफा बता रहे है.

इसके अलावा हम आपको लड़की के रिश्ते आने का वजीफा भी बतायेगे Rishte Me Rukawat Door Karne Ka Wazifa की हम अपने बच्चो के लिए रिश्ते तो बहुत देखते है

जिन बहनों के रिश्ते में रुकावट आ रही है।रिश्ते में रुकावट आना मुसलसल चालू है खातून से लेकर घर के बड़े बुजुर्ग मां-बाप सभी इस शादी के रिश्ते में आ रही रुकावट से परेशान है।

तू मेरी बहनों फिक्र ना करें हम आपके सामने आसान वजीफा लेकर हाजिर है। रुकावट दूर करने का वजीफा और दिन-ब-दिन उनकी परेशानियां बढ़ती ही जा रही है।

यह वजीफा आपको इंशाल्लाह जरूर कामयाबी दिलाएगा और आपकी मुसीबतों परेशानियों को भी दूर करेगा।मेरी बहनों के लिए ये वजीफा बहुत ही कामयाब साबित होने वाला है

Ask Me For FREE SOLUTION-PAY AFTER RESULTS Over WhatsApp or Photo

और रिश्ते में रुकावट दूर करने वाला है।यह वजीफा बहुत ही खास है रिश्ते में रुकावट दूर करने का वजीफा इस वजीफे के लिए आपको पांच वक्त की नमाज पढ़ना जरूरी है।

वजीफा पांच वक्त की नमाज पर ही मुकर्रर है पूरी तरह से।इसीलिए इस वजीफे कि शर्त है कि आपको पाबंदी के साथ पांच वक्त की नमाज अदा करनी है।

रिश्ते में रुकावट दूर करने का वजीफा

इसको करने का तरीका यह है।कि आपको हर नमाज के बाद सूरह इखलास को,जब आप अपनी पहली वक्त की नमाज से फरिक हो जाए 10 मर्तबा पढ़ना है।

इसी तरह से आपको पांच वक्त की नमाज को अदा करते वक्त हर नमाज के बाद 10 बार सूरह इखलास को पढ़ना है। قل هوالله احد الله الصمد ليلت ولم ول ول يكن له لفواحد

इंशाल्लाह इस वजीफे को करने के बाद आपकी रिश्ते या शादी में आ रही सभी अर्चन रुकावट दूर हो जाएगी। सूरह इखलास का बहुत ही कामयाब और पावरफुल वजीफा है।

This image has an empty alt attribute; its file name is click-to-call.png

अगर अल्लाह ने चाहा तो इस वजीफे को करने के बाद।वजीफे को करने की इजाजत आम है। रिश्ते की बंदिश तोड़ने का वजीफा वजीफा बेहद ही आसान है

रिश्ते की बंदिश तोड़ने का वजीफा – Rishte Ki Bandish Todne Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarika, Hindi, Urdu, यह वजीफा मेरी बहनों के रिश्ते में आ रही रुकावट और बंदिश को तोड़ने का है।

जिन लोगों ने लड़कियों के ऊपर बंदिश करी है कि उनकी शादी ना हो और उनकी शादी में रुकावट आए।तो यह वजीफा उनके लिए बहुत ही बेहतर साबित होने वाला है।

WhatsApp Me or Call Me For Quick Solution in FREE

उनकी रिश्ते की हर बंदिश टूट जाएगी और इस बंदिश से रिहा हो जाएंगी।यह वजीफा सुराह ताहा का है।और इस वजीफे की मुद्दत सिर्फ 1 दिन की है।

लेकिन अगर अल्लाह ना करे आपका मकसद पूरा नहीं होता 1 दिन में तो आप इस वजीफे को दूसरे दिन भी कर सकते हैं। एक ही दिन अमल करना है

रिश्ते की बंदिश तोड़ने का वजीफा

लेकिन आपको वजीफे को करते हुए किसी भी तरह की टाइम और वक्त की कोई भी पाबंदी नहीं है।आप किसी भी वक्त में बैठकर इकट्ठा ही इस वजीफे को कर सकते हैं।

यह एक कूरानी वजीफा है सूरह ताहा बहुत ही कामयाब और अफ़ज़ल बेहतरीन सूरह है रिश्ते की बंदिश को तोड़ने के लिए आपको इस वजीफे को इस तरह करना है।

जब तक आपका दिल करे आप तब तक वजीफा जारी रख सकते हैं। कि आप किसी भी पाक साफ जगह पर बैठकर। इस आयत की बहुत सारी बरकत है।

This image has an empty alt attribute; its file name is whatsapp-button.png

ईशा की नमाज के बाद या किसी और नमाज के वक्त 21 मर्तबा सूरह ताहा की तिलावत कर ले।जब आप इस वजीफे को मुकम्मल कर ले 21 मर्तबा पढ़ने के बाद जब दुआ के लिए अपना हाथ उठाएं।

तो तीन बार शुरू और आखिर में दरूद शरीफ पढ़ना लाजमी है। बेहतरीन रिश्ते के लिए वजीफा वजीफे के इस तरीके को अपनाकर अपनी रिश्ते की सारी बंदिशों को तोड़े।

बेहतरीन रिश्ते के लिए वजीफा – Behtareen Rishte Ke Liye Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarika, Hindi, Urdu, बहने और उनके घर वाले इस बात की बहुत ज्यादा फिकर ज़ादा होते हैं।

[ No-Fees #WhatsApp-Me #Call-Me Available 24

कि जहां उनकी बेटी का रिश्ता होने जा रहा है वह रिश्ता उनके लिए बेहतरीन साबित हो और ऐसे ही ख्याल को वह अपने ज़हन में रखते हैं।

और मगनी वगैरा भी हो जाती है।लेकिन उसके बाद लड़कों वालों की तरह से यह पैगाम आता है। कि रिश्ता हो जाता है इस वजह से भी कई रिश्ते बीच में ही टूट जाते है।

कि उनको पैसे चाहिए रस्म होने के बाद।वो पैसे की मांग करना शुरू करते हैं। बाज़ दफा ऐसा होता है रिश्ता तय हो जाता।रस्म निभा दी जाती है

बेहतरीन रिश्ते के लिए वजीफा

लड़कियों की इज्जत को उनके जज्बात को भी ठेस पहुंचती है। कि रिश्ता आधा हो जाने के बाद अचानक से पैसे की मांग कर देना इस रिश्ते को तोड़ने की एक वजह बन जाएगी।

कभी कभी ऐसा हो जाता है कि पैसा ना होने की वजह से रिश्ता टूट जाता है।इंतजाम नहीं कर पाते सामने वाले के मुताबिक इस वजह से भी रिश्ते टूट जाते हैं।

आपकी इन सभी हालातों को नजर में रखते हुए हम आपके सामने और आपकी परेशानियों को दूर करने के लिए वजीफा लेकर हाजिर है। लड़की के रिश्ते आने का वजीफा

इस वजीफे को अल्लाह ताला पर एतबार कर दिल में उनकी मोहब्बत और यकीन को कायम कर आपको इस वजीफे को करना है। वजीफे शुरू करें तो जैसा कि हम सभी जानते हैं।

इस वजीफे को करने के लिए आपको अल्लाह ताला का इस्म मुबारक या खाबिरो को 823 मर्तबा पढ़ना है। तनहाई में आपको 2 रकात नफिल सलातुल हाजत पढ़ना है।

कि हम सभी को हर काम को शुरू करने से पहले दरूद शरीफ पढ़ना लाजमी है यह कबूलियत की निशानी है।11 बार अव्वल आखिर दरूद शरीफ पढ़ लीजिए।

लड़की के रिश्ते आने का वजीफा – Ladki Ke Rishte Aane Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarika, Hindi, Urdu, अच्छा और सबसे बेहतर रिश्ते आने का वजीफा है।

जो भी रिश्ता होगा बेहतरीन से बेहतरीन होगा और बहुत ही कामयाब होगा।अगर बात चलेगी रिश्ते की पूरी तरह से इंशाल्लाह कामयाब होगा।

लड़की के रिश्ते आने का वजीफा

वजीफे के लिए आपको सबसे पहले बहुत ही अच्छी तरह से वजू करना है।वजू की सारी फ्राईस और सुन्नतों के साथ आप को मुकम्मल वजू करना है। कि आप की तरफ तनहाई रहे।

वजीफे को करने से पहले आपको देखना है आपको इस वजीफे को मुकम्मल यकीन के साथ ही करना है। फिर उसके बाद बिस्मिल्लाह शरीफ पढ़ना है।

वजीफे को आपको तनहाई में करना है। लड़की के रिश्ते के लिए आपको यह वजीफा करना है जो बहुत ही पावरफुल साबित होगा।यह वजीफा सिरतुल हाजत की नमाज़ का है।

2 रकात नमाज सलातुल हाजत जब आप मुकम्मल कर ले तो उसी जगह पर खड़े हो जाएं मुसल्ले पर खड़े होकर।आपको 11 बार दरू शरीफ पढ़ना है।

जब आप दूसरी बार बिस्मिल्लाह शरीफ पढ़े तो आप बिस्मिल्लाह शरीफ को अल्हम्दु शरीफ के साथ मिला देना है। इस तरह आपको 41 बार पढ़ते रहना है।

इस तरह का वजीफा करेंगे वजीफा मुकम्मल होने के बाद तुरंत आपको सजदे में जाना है।अल्लाह रब्बुल इज्जत से अपने रिश्ते के लिए दुआ करना है।

वजीफा बहुत ही फायदेमंद साबित होगा इंशाल्लाह।इस वजीफे को आप1 दिन या एक हफ़्ते से में या 15 दिन या 30 दिन में भी कर सकते है।

आपका 41 बार बिस्मिल्लाह शरीफ और अल्हम्दु शरीफ हो जाएगा। जैसा भी आप सहूलियत समझे खुद के लिए वैसे ही आप इस वजीफे को करें।

Dushman Se Badla Lene Ka Wazifa

4 thoughts on “Rishte Me Rukawat Door Karne Ka Wazifa – रिश्ते में रुकावट दूर करने का वजीफा

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s